Monday, February 18, 2008

A LETTER TO SEX FRIEND



सेक्सी दोस्त, तू बहुत ही सेक्सी है और में तुझे चोदना चाहता हूँ, सोच तू और में रात में बेड पर एक दम नंगे लेते है और में तेरी चुचियाँ चूस रहा हूँ. फिर तू मेरा लंड चुस्ती है और में तेरी छुट मलाई लगाकर, मैंने तेरे पूरे बदन पर मलाई लगाये अपने हाथों से और फिर पूरे बदन को चाट रहा हूँ, ऊपर से लेकर निचे से मलाई और तेरे बदन का स्वाद ले रहा हूँ, मजा आ रहा है तेरे बदन को चाट करो और काफी नशा चढ़ रहा है सेक्स का. तुने मेरे लंड पर भी मलाई लगाई और मेरे लंड को चूसने लगी और सारी मलाई खा गए, मजा आ रहा है और जोर से चूस मेरा लंड और जोर से

aaaaaahhhhaaaaaaaa
aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaahhaaa

तू बहुत अच्छे से चुस्ती है और फिर तेरी चूत के होठ पर अपना लंड मसलता हूँ और तू तड़पती है और में और तड़पा रहा हूँ तुझे और फिर तेरी चूत के होल में अपना लंड डालता हूँ और अन्दर करता हूँ और फिर काफी तेजी से चोदता हूँ तुझे और जोर से लंड अन्दर बाहर हो रहा है और तेरी चूत से पानी निकल रहा है काफी पानी निकल गया और में और जोर से लंड अन्दर करो रहा हूँ और तू काफी मजे ले रही है और जोर से, मजा आ रहा है, तू कह रही है और जोर से चोदो और में चोदता जा रहा हूँ

No comments:

Blog Archive